हनीप्रीत ने जेल में रखा करवा चौथ का व्रत, बोली-राम रहीम दोनों जहान के सुहाग

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2017 - 02:32 PM (IST)

चंडीगढ़(ब्यूरो): रविवार को एक तरफ जहां देशभर की सुहागिन औरतों ने अपने सुहाग की सलामती और लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा वहीं 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की राजदार हनीप्रीत उर्फ प्रिंयका तनेजा ने भी पुलिस रिमांड पर व्रत रखा। हनीप्रीत ने एक गिलास पानी के साथ पूरा दिन गुजारा किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब पुलिसकर्मी हनीप्रीत के लिए खाना लेकर हवालात में गए तो उसने कहा कि लोग उनके लिए व्रत रखते हैं जो उनका सुहाग होता है लेकिन हम व्रत रखते हैं हमारे पापा के लिए जो हमारे ही नहीं दोनों जहान के सुहाग हैं। हनीप्रीत ने कहा कि मैंने करवाचौथ अपने पापा (राम रहीम) के लिए रखा है जो देश की भलाई के लिए काम करते हैं। हालांकि पुलिस ने हनीप्रीत को व्रत पर कोई विशेष सुविधा नहीं दी और उससे पूछताछ की गई।
PunjabKesari
चांद बनता था राम रहीम
हर साल करवाचौथ वाला दिन डेरे में खास होता था। इस दिन रात के समय राम रहीम को पूजने वाली महिलाएं छलनी या चुनरी लेकर मजलिस में बैठ जाती थी और चांद की जगह आरोपी बाबा को देखकर अपना व्रत खोलती थी। हालांकि सिर्फ महिलाएं ही नहीं पुरुष भी राम रहीम के लिए व्रत रखते थे। कुंवारी लड़कियां भी इस कतार में शामिल थीं। राम रहीम इस दिन सामने बैठ जाता और लोग उसकी आरती उतारते, भजन गाते हुए अपना व्रत खोलते थे।
PunjabKesari
करवाचौथ पर भावुक हुई हनीप्रीत
करवा चौथ के दिन रिमांड पर महिला पुलिस अधिकारियों ने हनीप्रीत से कुछ समय के लिए पूछताछ की। इस दौरान एक-दो बार वह भावुक भी हुई। हालांकि वह पुलिस पूछताछ में खासा सहयोग नहीं कर रही है। बता दें कि हनीप्रीत तलाकशुदा है लेकिन फिर भी वह काफी समय से व्रत रख रही है और इस दिन पूरी सुहागिन की तरह तैयार होती थी।
PunjabKesari
दो दिन पहले उसने राम रहीम से मिलने की इच्छा जताई थी। उसने कहा, "पापाजी की कमर में दर्द रहता है। वह इस दर्द से परेशान होंगे इसलिए मेरा वहां होना जरूरी है। एक डॉक्टर ने हनीप्रीत से पूछा भी कि क्या तुम डॉक्टर हो या फिर कोई डिग्री ली हुई है जो बाबा के दर्द होने पर वहां जाने की बात कह रही हो।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static