सीएम के खिलाफ फर्जी खबर फैलाने का मामला: इनसो उपाध्यक्ष तीन दिन की रिमांड पर(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 07:45 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम पुलिस ने सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ फर्जी खबर सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में इनसो के उपाध्यक्ष को गिरफ्तार किया है। वहीं आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया है।

PunjabKesari, Fake News, Cm Khaatr

दरअसल, सोशल मीडिया पर अखबारनुमा कटिंग बनाकर सीएम मनोहर लाल के खिलाफ एक फर्जी पोस्ट को वायरल किया जा रहा था, जिसको लेकर बीजेपी आईटी सेल की तरफ से गुरुग्राम साइबर थाना में एक शिकायत दी गई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच करते हुए इनसो के उपाध्यक्ष संजीव जाखड़ को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को मिली शिकायत के आधार पर ये सामने आया कि संजीव जाखड़ ने इस पोस्ट को अपनी फेसबुक पर अपलोड किया, जो कि पूरी तरह से फर्जी है। उसके बाद इसे वायरल किया गया। जिससे सीएम मनोहर लाल की छवि को खराब किया जा सके। इसी आधार पर पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया और जींद के फूलिया गांव से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari, News Against CM

पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आईटी एक्ट के तहत 153 ए धारा में मामला दर्ज किया, इसके अलावा दूसरी भी धाराओं को शामिल किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड पर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले में दूसरे आरोपियों की भी तलाश कर रही है। वहीं बीजेपी नेता जवाहर यादव ने इस मामले पर कहा कि सीएम मनोहर लाल की छवि को खराब करने के लिए ये राजनीतिक षडयंत्र के तहत ऐसे निंदनीय कार्य किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static