सिंघु बॉर्डर पर मुर्गा नहीं देने पर निहंग सिख ने तोड़ी युवक की टांग, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 04:45 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सिंघु बॉर्डर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। युवक निंहग सिख  पर मारपीट का आरोप लगा रहा है। युवक का आरोप है कि वो मुर्गों की सप्लाई देने जा रहा था।  इसी दौरान एक निहंग सिख ने उससे मुर्गा मांगा,  जब उसने मुर्गा देने से इनकार किया तो उसने उसकी टांग तोड़ दी। बता दें कुछ दिन पहले निहंगों द्वारा लखबीर नामक शख्स की हत्या कर दी गई थी। यह घटनाक्रम जहां हुआ, वहां पर किसान करीब पिछले एक साल से तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। 

वीडियो में युवक की टांग टूटी हुई है। पीड़ित शख्स कह रहा मुर्गा न देने पर उसकी टांग तोड़ी गई। सोनीपत कुंडली थाना पुलिस को वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को सौंपा गया। सोनीपत कुंडली थाना पुलिस कर फिलहाल मामले की जांच रही है।  मिली जानकारी के अनुसार मनोज पासवान जोकि बिहार का रहने वाला है। रोजाना की तरह अपने रिक्शा में दुकानों पर मुर्गी सप्लाई करने के लिए जा रहा था। उसी दौरान किसान आंदोलन के मैन स्टेज के पीछे निहंग सरदारों के कपड़ों में एक शख्स ने उसे रोक लिया और फिर उसे मुर्गा देने की मांग की थी। मुर्गा फार्म हाउस मालिक सत्य प्रकाश ने बताया कि मनोज रोजाना की तरह उनके फार्म हाउस से मुर्गे सप्लाई करने के लिए जा रहा था। मैन स्टेज के पीछे एक नीले कपड़े पहने हुए व्यक्ति ने उसे रोक लिया और मुर्गा मांगा तब उसने मुर्गा देने से मना कर दिया तो लाठी-डंडों से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद घायल शख्स को एक निजी अस्पताल ले जाया गया है।

पूरे मामले में कुंडली थाना पुलिस जांच कर रही है डीएसपी राव वीरेंद्र ने बताया कि सिंघु बॉर्डर पर मैन स्टेज के पीछे निहंग सरदारों के कपड़ों में एक शख्स ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट की है।  वही निहंग सरदारों के कपड़ों में जो शख्स था।उसकी पहचान नवीन के रूप में हुई। जो गगसीना गांव करनाल जिले का रहने वाला है। शख्स को राउंडअप कर लिया है उससे पूछताछ की जा रही है।



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static