बड़ी खबर: निकिता तोमर के हत्यारे तौसीफ और रेहान को उम्र कैद की सजा

3/26/2021 4:13:02 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के बहुचर्चित निकिता तोमर हत्याकांड के 2 दोषियों तौसीफ और रेहान को फास्ट ट्रैक कोर्ट के जज सरताज बसताड़ा ने उम्र कैद की सजा सुनाई है। इसके साथ 20-20 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया गया है। इन दोनों आरोपियों को बीते बुधवार को कोर्ट ने दोषी करार दिया था, जबकि तीसरे आरोपी अजरुदीन को बरी किया गया था।

PunjabKesari, haryana

बल्लभगढ़ की रहने वाली निकिता तोमर की हत्या उसके कॉलेज के बाहर 26 मार्च 2020 को गोली मारकर कर दी गई थी। निकिता की हत्या का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था। निकिता की हत्या के बाद इस मामले में धार्मिक रंग ले लिया था। सरकार की तरफ से इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था और जल्द सुनवाई के लिए यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजा गया था। 

2 accused in court in nikita murder case update

इस केस की सुनवाई पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश पर तीन माह 22 दिन लगातार चली। एक दिसंबर 2020 को पहली गवाही कराई गई। इसमें घटना के चश्मदीद निकिता के चचेरे भाई तरुण तोमर और सहेली निकिता शर्मा शामिल हुए थे। पीड़ित पक्ष की ओर से 55 लोगों ने गवाही दी। इसमें परिवार के सदस्यों, कॉलेज के प्रिंसिपल समेत कई पुलिसकर्मी शामिल हुए। बचाव पक्ष ने दो दिन में अपने दो गवाह पेश किए और उनके बयान दर्ज कराए। 23 मार्च को दोनों पक्षों की ओर से गवाही पूरी हो गई थी। इसके बाद 24 मार्च को दो आरोपियों को दोषी करार दिया गया था, जबिक एक आरोपी को बरी किया गया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static