हरियाणा के चुनावी दंगल में मोदी, कहा- कांग्रेस 370 को लेकर मचा रही हाए तौबा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 04:27 PM (IST)

कुरुक्षेत्र: हरियाणा में पार्टी को जीत दिलवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रण में उतर गए हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चरखी दादरी के बाद अब कुरुक्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस मौके पर मोदी ने कहा लोकसभा चुनाव के दौरान हमने तीन बड़े वादे किए किए थे, यह वादे अब धरती पर उतरना शुरू हो गए हैं। 

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करेंगे और किसानों की आय को बढ़ाने के लिए प्रयास तेज करेंगे। इसके साथ देश की अखंडता को सुनिश्चित करेंगे। मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को न जाने क्या हो जाता है।  जिस बात को लेकर देख खुश होता है, उस बात को लेकर कांग्रेस नेताओं को बहुत तकलीफ हो जाती है। कांग्रेस 370 को लेकर देश और दूनिया में हाए तौबा मचा रही है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि हरियाणा की मिट्टी में किसानों का खुन पसीना मिला हुआ है। पिछली सरकारों की नजर किसानों की जमीन पर रहती है, लेकिन 2014 के बाद किसानों की काफी मदद मिली है। उन्होंने कहा कि जन आंदोलन से बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान सफल रहा। मोदी ने कहा कि राष्ट्रहित और हरियाणा हित में फैसले करेंगे। हरियाणा के हर परिवार को सीधी मदद तय हुई है। करीब साढ़े 6 करोड़ किसानों के खातो में पहुंच गए हैं। 

मोदी ने कहा कि हरियाणा को देश का स्पोर्ट्स हब बनाने की कोशिश की जा रही है। इस मौके पर उन्होंने सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार खत्म किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में अब खर्ची पर्ची नहीं चलती। खर्ची पर्ची ने कई परिवार तबाह किए हैं। मोदी ने कहा कि आज बिना सिफारिश के युवाओं को नौकरी मिल रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static