एक हो चौटाला परिवार, 100 सरकारें चुमेंगी कदमः प्रकाश सिंह बादल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 06:37 PM (IST)

सिरसा: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता चौटाला की श्रद्धांजलि सभा मे पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अपने सम्बोधन में बड़ी बात कही। प्रकाश सिंह बादल ने दिल की बात रखते हुए कहा कि वो चौटाला परिवार को दुख में नहीं देख सकते, वो चाहते हैं कि पूरा चौटाला परिवार एक साथ हो जाए।  गौर रहे कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल चौटाला परिवार के सबसे करीबी माने जाते है। ओपी चौटाला की धर्मपत्नी स्वर्गीय स्नेहलता की शोक सभा में पहुंचे प्रकाश सिंह बादल ने अपने संबोधन में परिवार को देवीलाल और स्नेहलता की खातिर एक होने की बात कही। बादल ने कहा कि अगर आप एक हो जाएं तो आपकी जीत पक्की है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि चाहे किसी को कोई भी कुर्बानी देनी पड़ी, वो दे अगर आप एक हो जाएंगे तो 100 सरकारें आपके कदम चूमेगी। बता दें कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला था उनके बड़े बेटे अभय चौटाला जेबीटी शिक्षक भर्ती घोटाले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं। अभय व उनके भतीजे दुष्यंत चौटाला के बीच पार्टी को लेकर लड़ाई शुरू हुई थी तो उस समय भी स्नेहलता चौटाला मेदांता में दाखिल थी। अस्पताल से ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह दुष्यंत व दिग्विजय पर कई आरोप लगाते नजर आईं थीं।
PunjabKesari
बता दें कि स्‍नेहलता को उन्हें पेट में संक्रमण और सांस लेने में परेशानी के बाद 11 अगस्त की रात को अस्पताल में दाखिल कराया गया था। स्नेहलता को उनके पौत्र करण चौटाला (अभय चौटाला के पुत्र) अस्पताल लेकर आए थे। 12 अगस्त की सुबह उनकी हालत अधिक खराब हुई तो उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। शाम को उनका देहांत हो गया। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static