MSP के नाम पर किसानों से झूठ बोलना बंद करें राहुल गांधी : Amit Shah

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 03:26 PM (IST)

हरियाणा डेस्क. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हरियाणा के रेवाड़ी में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल को MSP और आरक्षण जैसे मुद्दों पर आड़े हाथ लेते हुए कहा कि MSP के नाम पर किसानों से झूठ बोलना बंद कीजिए। 


केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पूरे देशभर में कांग्रेस की जो सरकारें चल रही हैं, MSP के नाम पर किसानों से झूठ बोलना बंद कीजिए। हरियाणा की भाजपा सरकार किसानों से 24 फसलें MSP पर खरीद रही है। हरियाणा में कांग्रेस के नेता एक बार बता दें कि देश में आपकी कौन सी सरकार MSP पर 24 फसल खरीदती है? जम्मू-कश्मीर में जाकर ये कहते हैं कि हम सभी आतंकियों और पत्थरबाजों को छोड़ देंगे। 40 हजार लोग जम्मू-कश्मीर में मारे गए, हमारे सेना के जवान शहीद हो गए और आप कहते हैं कि आप उन्हें छोड़ दोगे।


अमित शाह ने आगे कहा कि राहुल बाबा विदेश जाकर कहते हैं कि हम ST-SC-OBC समुदाय का आरक्षण समाप्त कर देंगे। अरे राहुल बाबा हिम्मत है तो हरियाणा में आकर वही भाषण दीजिए। ये हम पर आरोप लगाते थे कि हम आरक्षण समाप्त करने वाले हैं और अमेरिका जाकर अंग्रेजी में बोलकर आए कि आरक्षण समाप्त कर देंगे। राहुल बाबा कैसे समाप्त कर दोगे, सरकार हमारी है और मैं कह देता हूं कि जब तक संसद में भाजपा का एक भी सांसद है, तब तक आप आरक्षण समाप्त नहीं कर सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static