रेवाड़ी गैंगरेप मामला: पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 04:40 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): रेवाड़ी गैंगरेप के मामले में एसआईटी टीम के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। एसआईटी ने गैंगरेप की वारदात में आरोपियों को अपना कोठरा मुहैया कराने व वारदात में षडयंत्र रचने वाले कोठरा मालिक को साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान नया गांव जाटों वाला निवासी दीनदयाल पुत्र मीरसिंह के रूप में हुई है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

एसआईटी प्रमुख आईपीएस अफसर एवं एसपी नूंह नाजनीन भसीन ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस हर पहलू पर जांच और आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। पहली कामयाबी हाथ लग चुकी है। आरोपियों ने जिस स्थान पर वारदात को अंजाम दिया था, उस कोठरे के मालिक दीनदयाल को हमने गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

एसपी ने बताया कि आरोपियों ने दीनदयाल के कोठरे पर ही पीड़िता के साथ गैंगरेप किया था। आरोपी दीनदयाल से लगातार पूछताछ जारी है। दीनदयाल ने एसआईटी के सामने कुछ खुलासे किए हैं, जिसके आधार पर मुख्य आरोपियों की तलाश जारी है।

एसपी भसीन ने बताया कि घटना वाले दिन आरोपी दीनदयाल से उसके कोठरे की चाबी लेकर गए थे। उसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात के बाद आरोपी कोठरा मालिक भी छुपता फिर रहा था। लेकिन बड़ी मुस्तैदी से काम कर रही हमारी टीमों ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वारदात में उसका हाथ सामने आया। एसपी नाजनीन भसीन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

PunjabKesari

सीएम मनोहर खट्टर ने लिया एक्शन, रेवाड़ी के एसपी का तबादला
पुलिस के ढुलमुल रवैये को देखते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर हरकत में आए। रेवाड़ी के एसपी राजेश दुग्गल का तबादला कर दिया गया है। रेवाड़ी के पुलिस अधीक्षक पद पर राहुल शर्मा को लगाया गया हैै, जो इससे पूर्व सीएम के सुरक्षा अधिकारी के पद पर तैनात थे।

एडीजीपी रख रहे पूरे मामले पर नजर
साउथ रेंज रेवाड़ी के एडीजीपी श्रीकांत जाधव इस मामले पर खुद नजर रख रहे हैं। एसआईटी प्रमुख एसपी नूंह नाजनीन भसीन और रेवाड़ी एसपी राजेश दुग्गल के बीच लगातार बैठकें चल रही हैं। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए रेवाड़ी के अलावा राजस्थान, दिल्ली व अन्य राज्यों में भी पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं। पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद अब जल्द ही आरोपी शिकंजे में होंगे।

रेवाड़ी पुलिस ने परिवार को कराई सुरक्षा मुहैया
गैंगरेप पीड़िता के परिवार की सुरक्षा भी रेवाड़ी पुलिस ने बढ़ा दी है। परिवार को अब किसी तरह का खतरा नहीं है। उसके घर व आसपास पुलिस का पहरा लगाया गया है। इसके अलावा एसआइटी टीम कनीना, कोसली के अलावा हर उस स्थान पर गवाहों के बयान दर्ज करने में जुटी है, जहां से इस वारदात के तार जुड़े हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static