स्नेहलता की गमगीन अंतिम विदाई, अजय व अभय के साथ पोतों ने दी चिता को अग्रि

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 07:34 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की दिवंगत पत्नी स्नेहलता चौटाला का गांव तेजखेड़ा में अंतिम संस्कार किया गया। उनकी चिता को दोनों भाई अभय और अजय चौटाला ने चिता को मुखाग्रि दी। इस दौरान निवास स्थान से शवयात्रा निकाली गई, जिसमें ओपी चौटाला के साथ पूरा परिवार मौजूद है। गमजदा परिवार को सांत्वना देने के लिए शिरोमणी अकाली के सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल के साथ अन्य कई दलों के नेता व रिश्तेदार तेजाखेेड़ा के फार्म पर पहुंचे।

PunjabKesari, haryana

चौटाला के निवास स्थान पर साथ हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हुई। इस मौके पर दिवंगत स्नेहलता को अभय सिंह, दिग्विजय चौटाला, कर्ण चौटाला, अर्जुन चौटाला, रवि चौटाला रंजीत चौटाला व अन्य परिवार जनों ने अश्रुपूर्ण श्रंद्धाजलि दी।

PunjabKesari, cm chautala

चौटाला निवास पर स्नेहलता का पार्थिव शरीर जब पहुंचा तो यहां परिजनों की आंखों से आंसू फूट-फूट कर बहने लगे। स्नेहलता के पौत्र अर्जुन चौटाला फफक कर रोए, वहीं अभय चौटाला व दिग्विजय चौटाला की आंखों में आंसू रोके नहीं रूक रहे थे। उधर, घर की महिलाओं का रूदन से पूरा घर गमगीन माहौल बना रहा।


PunjabKesari, Snehlata
ओपी चौटाला व अजय चौटाला को मिली पैरोल
स्नेहलता के निधन पर चौटाला व उनके बेटे अजय को दो हफ्ते की पैरोल मिली है। पैरोल मिलने के बाद ओपी चौटाला व अजय चौटाला स्नेहलता के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे। बता दें कि ओपी चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला हरियाणा में जेबीटी शिक्षक भर्ती मामले में भ्रष्टाचार के दोषी पाए गए थे। इस मामले में कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई थी। दोनों पिता-पुत्र फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं।

PunjabKesari, haryana

सीएम मनोहर ने भी जताया दुख
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चौटाला की धर्मपत्नी स्नेहलता के दु:खद निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। सीएम ने दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की और शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि भगवान उनके परिवार को यह दु:ख सहने की शक्ति दे।

बता दें कि स्नेहलता का रविवार को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। लगभग 80 साल की स्नेहलता पिछले 2 महीने से गुडग़ांव के मेदांता अस्तपाल में भर्ती थीं। रविवार को सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें देर शाम चिकित्सकों ने वैंटिलेटर पर कर दिया था।

वहीं, ओमप्रकाश चौटाला के पोते व जजपा नेता दिग्विजय चौटाला शाम करीब 3 बजकर 34 मिनट पर अपनी दादी को देखने के लिए मेदांता पहुंच गए थे। ओपी चौटाला की पत्नी स्नेहलता के निधन के शोक में चौटाला गांव की सभी बाजारों का बंद रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static