हिसार में PM मोदी की हुंकार, कहा- किसानों के हक का पानी अब पाकिस्तान में नहीं बहेगा(VIDEO)

10/18/2019 3:51:45 PM

सोनीेपत/ हिसार: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी गोहाना के बाद अब हिसार में जनसभा को संबोधित कर रहें हैं। इस मौके पर उन्होंने कहाकि हिसार संस्कृति का सार है। हिसार की मिट्टी में किसानों के पसीने की महक हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा का कोई ऐसा कौना नहीं है जिसने मुझे प्यार न दिया है। 

मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में आपका भरपूर आर्शीवाद मिला, हरियाणा के लोगों ने ठान ली थी कि मोदी की झोली भरनी है। उन्होंने कहा कि मैं एक  बार फिर झोली भरने के लिए प्रार्थना करने आया हूं। किसानों के हक का पानी अब पाकिस्तान में नहीं बहेगा। पीएम ने कहा कि पांच सालों में सबसे ज्यादा ताकत पानी के लिए लगाऊंगा। 

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में जीने वालों के लिए हरियाणा की जनता ने बहुत बड़ा सबक सिखाया है। उन्होंने कहा कि अखाड़ा चाहे कुश्ती का हो या फिर सीमा पर खड़े होने का हो, हरियाणा का नौजवान हमेशा तैयार रहता है। उन्होंने कहा कि क्या देशहित में हमें फैसला नहीं लेना चाहिए, हरियाणा की भावना को कांग्रेस और उसके दल समझ नहीं पा रहे हैं। 

 

370 का मुद्दे से कांग्रेस के पेट में होता है दर्द
पीएम मोदी ने कहा कि जबसे हमने ये फैसला लिया है, तभी से कांग्रेस और उसके साथियों के पेट में दर्द हो रहा है और कोई दवा काम नहीं कर रही है। कांग्रेस के पेट में दर्द उसकी लाइलाज बीमारी बन गया है, हम स्वच्छ भारत की बात करते हैं तो कांग्रेस के पेट में मरोड़ होती है, सर्जिकल स्ट्राइक, बालाकोट का नाम लेते ही कांग्रेस छटपटाने लगती है. देश को पता है कि कांग्रेस को दर्द क्यों होता है, कांग्रेस के नेताओं के बयान पाकिस्तान के काम आ रहे हैं।

कांग्रेस जितना झूठ फैलाना चाहती है फैला ले: PM मोदी
PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस जितना झूठ फैलाना चाहती है फैला ले, लेकिन जबतक जनता उनके साथ है कुछ नहीं हो सकता है। मोदी को भला-बुरा कहो, लेकिन मां भारती को कुछ मत कहो। पीएम मोदी ने कहा कि जो आर्टिकल 370 के सबसे मुखर हैं, वही हरियाणा को संभालने आ रहे हैं। मोदी ने कहा कि 2014 से पहले किसान और खिलाड़ियों के लिए कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया, पहले सिर्फ घोटालों की खबरें आती थीं लेकिन अब हमारी सरकार खिलाड़ियों और किसानों के लिए बड़े कदम उठा रही है।


Isha

Related News