पिता के साथ सब्जी लेने गई 6 साल की बच्ची का अपहरण ​​​​​​​

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2016 - 04:33 PM (IST)

पानीपत (राजेश कुमार): पानीपत की सब्जी मंडी से कल शाम को अपने पिता के साथ सब्जी लेने आई 6 साल की बच्ची को अज्ञात अपहरणकर्ता अपहरण करके ले गए।अपहरणकर्ता की वीडियो मंडी में लगे सी.सी. टी.वी. फुटेज में कैद हो गई। पुलिस ने सुबह आस-पास के इलाकों में सर्च अभियान भी चलाया, लेकिन अभी तक अपहरणकर्ता का कोई सुराग नहीं लग पाया।


दरअसल पुलिस को दी शिकायत में सेठी चौंक पर रहने वाले मेनुदीन नामक व्यक्ति ने बताया कि कल शाम को वो रिक्शा पर अपने 2 बच्चों को लेकर सब्जी मंडी सब्जी लेने गया था। दोनों बच्चो को रिक्शा में छोड़कर मेनुदीन सब्जी लेने चला गया। जब वापिस पहुंचा तो उसकी 6 साल की बच्ची साबिया खातून गायब थी। 


बच्ची के भाई ने बताया कि एक लड़का उसे अपने साथ ले गया। पुलिस ने सब्जी मंडी की दुकान 269 के बाहर लगे सी.सी.टी.वीय की फुटेज चेक की है, जिसमें दिखाया गया है कि एक युवक बच्ची के साथ बातचीत कर रहा है। 5 मिनट तक अपहरणकर्ता बच्ची से बातचीत करता रहा बाद में उसे 10 रुपए देकर अपने साथ ले गया। अपहरणकर्ता 2 बताए जा रहे हैं। फुटेज में एक आदमी पास में खड़ा है और आने-जाने वालों पर नजर बनाए हुए है। जब अपहरणकर्ता बच्ची को अपने साथ ले गया तो पास में खड़ा दूसरा व्यक्ति भी पीछे-पीछे चला गया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात अपहरणकर्ता के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static