नवजात को अस्पताल ले जा रहा था पिता, झगड़े में बीच बचाव के दौरान गोद से गिरा बच्चा...दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 05:12 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): जिले के गांव काबड़ी में 7 घंटे के बच्चे की गैर इरादतन हत्या का मामला सामने आया है। यहां घर में पैदा हुए बच्चे को उसका पिता गोद में उठा कर अस्पताल ले जा रहा था। घर के बाहर कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे। जिन्हें बच्चे के पिता ने रोका, तो आरोपियों ने उस पर ही हमला कर दिया।

PunjabKesari

इस दौरान एक आरोपी ने पिता की कमर पर जोरदार लात मारी, जिससे बच्चा गोद से उछल कर काफी दूर जमीन पर जा गिरा। जिससे उसकी मौत हो गई। पिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। वहीं, औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में प्रवीन कुमार ने बताया कि वह गांव काबड़ी का रहने वाला है। उसकी दो साल पहले दिल्ली की रहने वाली रहिशा उर्फ सीमा के साथ लव मैरिज हुई थी। शादी के बाद दोनों पानीपत के काबड़ी गांव में रह रहे है। उसकी पत्नी को पहली डिलीवरी 28 अप्रैल की दोपहर को घर पर हुई थी।

शाम के समय करीब साढ़े 7 बजे वह बच्चे को लेकर सिविल अस्पताल दिखाने के लिए जा रहा था। जब वह घर से बाहर निकला, तो देखा कि वहां उसके दोस्त कालू के साथ छोटू निवासी गोपाल कॉलोनी झगड़ा कर रहा था। जिसे उसने ऐसा करने से रोका।

आरोपी ने अपने दोस्तों संग मिलकर कालू के अलावा उससे भी मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान एक व्यक्ति ने उसके मुंह पर थप्पड़ जड़ा। इसी बीच एक आरोपी ने उसकी कमर पर जोरदार लात मारी। जिससे वह संतुलन खो बैठा और उसकी गोद से बच्चा उछल कर काफी आगे जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपियों ने उस पर भी लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला किया। अपने बच्चे को लेकर वह सिविल अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया और बच्चे की मौत की सूचना पुलिस को देकर शव को शवगृह में रखवाया दिया

मामले के जांच अधिकारी शीशपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें अस्पताल से रुक्का प्राप्त हुआ था जिसकी सूचना पर अस्पताल पहुंचे है...शीशपाल ने बताया कि मामले में 174 कई कार्रवाई अमल में लाई गई है पिता द्वारा बच्चे के बीमारी के चलते अस्पताल में मौत होने की शिकायत दी थी जिसके आधार पर कार्रवाई की गई है। वहीं बच्चे के पिता द्वारा बच्चे की झगड़े होने के चलते मौत होने के आरोप लगाए है अब देखने वाली बात होगी क्या पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर कोई कार्रवाई करती है या नहीं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static