न.पा. पार्षद को लेकर एक और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2017 - 03:29 PM (IST)

समालखा,(राकेश) :नगर पालिका पार्षद को लेकर एक और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसमें चेयरमैन और पार्षद के बीच हुई बातचीत को लेकर जन पंचायत संयोजक व आर.टी.ए. एक्टिविस्ट पी.पी. कपूर ने आरोप लगाया कि इससे पहले भी 2 ऑडियो वायरल हो चुकी हैं, जिसमें भ्रष्टाचार की बू आ रही है। 

डी.सी. ने एस.डी.एम. को जांच के आदेश भी दिए हैं लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। पी.पी. कपूर ने आरोप लगाया कि वायरल हुई तीसरी ऑडियो में पार्षद ने कैश फॉर वोट कांड का ठीकरा हलका विधायक पर फोड़ा है। कपूर ने नगर पालिका को तुरंत भंग करने व बिकाऊ पार्षदों की गिरफ्तारी की मांग की है। ज्ञात रहे कि करीब एक माह से पार्षदों की खरीद-फरोख्त का मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें पी.पी. कपूर ने पार्षदों सहित विधायक पर भी आरोप लगाएं हैं कि उनकी मिलीभगत से ये हो रहा है। उधर, विधायक साफ कह चुके हैं कि उनका इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है। 

उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं। मनगढ़त, बेबुनियाद व झूठे हैं। उनका मकसद हलके में विकास कराना है। उधर, पार्षद ने भी अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है। वहीं, इस संबंध में न.पा. चेयरमैन से संपर्क किया गया, तो उन्होंने फोन काट दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static