उपायुक्त द्वारा गोद लिए गांव ढालियावास का गंदगी से बुरा हाल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 02:12 PM (IST)

रेवाड़ी (वधवा): रेवाड़ी के जिला पूर्व उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा द्वारा गोद लिए गांव ढालियावास अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है। कहने को तो यह गांव है मगर इसमें बहुतायत प्रवासी मजदूरों की है और इस गांव के नजदीक सैक्टर 18 का राजकीय महिला महाविद्यालय होने की वजह से सार्वजनिक जोहड़ के पास से गुजरने वाली सम्पर्क सड़क इन दिनों जर्जर अवस्था में पहुंच गई है। 

ग्रामीणों का कहना है कि गांव में विकास के हालात मौजूदा पंचायत के कार्यकाल में खराब हुए हैं। सरपंच कांता देवी के खिलाफ ग्राम विकास के मुद्दे पर 3-4 पंच भी उनका विरोध कर रहे हैं। जिला प्रशासन की ओर से पूर्व उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा के समय इस गांव को कुछ सौगातें भी दी गई मगर उनके तबादले के कुछ दिन बाद ही इस गांव की स्थिति बदलती जा रही है।

सड़क के साथ लगते सार्वजनिक जोहड़ में लोग कचरा डाल रहे हैं। सरकार की ओर से गौरव पट इस गांव में बनवाया गया मगर उस पर आज तक कुछ लिखा नहीं गया। सैक्टर 18 को महिला कालेज की ओर जाने वाली सड़क पर सीवरेज लाइन क्षतिग्रस्त है और सीवरेज के ढक्कन भी टूट गए हैं। जिला विकास एवं पंचायत विभाग के अधीन गांवों के रख-रखाव की जिम्मेदारी आती है। अब चूंकि जिले में नए उपायुक्त यशेंद्र सिंह पदभार संभाल चुके हैं। ग्रामीणों ने नवनियुक्त उपायुक्त को इस गंदगी से छुटकारा दिलाने की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static