धारा-144 के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई, 4 आरोपी काबू

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 03:27 PM (IST)

झज्जर : कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए पूरे हरियाणा राज्य में लॉकडाऊन किया जा चुका है। लॉकडाऊन व धारा-144 के आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ झज्जर पुलिस द्वारा 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। झज्जर पुलिस ने अनावश्यक रूप से घूमने एवं धारा-144 का उल्लंघन करने पर धारा-188 व अन्य के तहत एक मामला थाना साल्हावास तथा एक मामला थाना शहर झज्जर में अंकित किया गया।

थाना प्रबंधक शहर झज्जर निरीक्षक रोशन लाल ने बताया कि लॉकडाऊन का उल्लंघन करने पर एक एफ.आई.आर. अंकित की गई है। थाना में तैनात मुख्य सिपाही अनिल कुमार की टीम द्वारा नियमों का उल्लंघन करके झज्जर शहर के सिलानी गेट से शराब पीकर हुड़दंग करते एक आरोपी को काबू किया गया। आरोपी प्रवीण निवासी कच्चा बाबरा रोड झज्जर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाना शहर झज्जर में आबकारी अधिनियम के तहत मामला अंकित किया गया।

वहीं, थाना साल्हावास के अंतर्गत पुलिस चौकी झाड़ली की टीम ने सासरौली गांव से एक दुकान खोलकर नियमों का उल्लंघन करते 3 आरोपियों को काबू किया गया। आरोपियों के खिलाफ थाना साल्हावास में मामला अंकित किया गया। लॉकडाऊन के तहत नियमों का उल्लंघन करते पाए जाने पर झज्जर यातायात पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा करीब 10 वाहनों के चालान किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static