न.पा. की भूमि पर अवैध कब्जा करने पर नोटिस जारी

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 02:22 PM (IST)

महम: शहर की फरमाणा चुंगी के पास वार्ड 2 में नगर पालिका की खाली पड़ी जमीन पर अवैध कब्जा करने के मामले में 9 के खिलाफ नोटिस जारी कर जवाब-तलब किया गया है। न.पा. प्रधान फतेह सिंह ने कहा कि वार्ड-02 में कुछ लोगों द्वारा न.पा. की जमीन पर अवैध कब्जा करने की जानकारी मिली थी। उसके बाद मौके पर जाकर जांच की गई तो न.प. की जमीन पर ईंट पड़ी मिली। उक्त मामले में नौ के खिलाफ नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। अगर उन्होंने समय रहते नोटिस का जवाब नहीं दिया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शहरवासियों ने कहा कि न.पा. के अधिकारी नोटिस भेजकर महज खानापूॢत कर रहे हैं। न.पा. अधिकारियों के साथ मिलीभगत कर अवैध रूप से कब्जे किए जा रहे हैं। वार्ड-02 में खाली पड़ी जमीन परपिछले 3 दिनों से अवैध कब्जा कार्रवाई चालू है। पूरे मामले की नगर पालिका अधिकारियों को जानकारी है। उसके बावजूद कब्जा करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। 


सैनी धर्मशाला के पीछे गली में नगर पालिका की एक हजार गज से अधिक जमीन पिछले कई सालों से पड़ी हुई है। 3 दिन पहले आसपास के लोगों ने एकमत होकर खाली जमीन के हिस्से कर उस पर कब्जा जमा लिया। उसके बाद उस पर दीवार निकालनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि नगर पालिका की करोड़ों रुपए की जमीन शहर के विभिन्न हिस्सों में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static