व्यापारी को जींद में गोली मारकर लूटे डेढ़ लाख रुपए

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 05:51 PM (IST)

रोहतक (किन्हा): रिकवरी के करीब डेढ़ लाख रुपए लेकर जींद से वापस रोहतक लौट रहे दिल्ली गेट के व्यापारी राजू सिक्का को जींद में गोली मार दी। गोली व्यापारी के पैर में लगी जिसके चलते वह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

घायल व्यापारी से मिलने के लिए शहर के व्यापारी पहुंचे और एस.पी. जींद से बात कर तत्काल कार्रवाई की मांग की। जानकारी के अनुसार दिल्ली गेट पर कई दशक से सिक्का डिस्पोजल के नाम से करोबार करने वाले राजू सिक्का सामान की रिकवरी के लिए जींद गए थे। वह जींद के रानी तालाब चौक पर रविवार दोपहर ई-रिक्शा में बैठकर बस स्टैंड पर आ रहा था। जब ई-रिक्शा शहर के सबसे व्यस्त इलाके में रानी तालाब पर पहुंची तो पीछे से बाइक पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने व्यापारी से हाथ मे लिया हुआ थैला छीनना चाहा। राजू ने थैला नहीं छोड़ा और एक बदमाश ने इस दौरान राजू के पैर में गोली मार दी और थैला छीनकर फरार हो गया। 

घायल व्यापारी राजू ऑटो में बैठकर सिविल अस्पताल पहुंचा, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद राजू को ट्रामा सैंटर रोहतक भेज दिया। व्यापारी पर हमले की जानकारी मिलते ही गोहाना अड्डा बाजार के प्रधान कपिल नागपाल, सचिव गगन आहूजा एवं अन्य व्यापारियों में रोष पैदा हो गया और वह व्यापारी का हालजाल जानने के लिए ट्रामा सैंटर में पहुंचे। व्यापारी नेताओं ने कहा कि जल्द से जल्द बदमाश नहीं पकड़े गए और आंदोलन का निर्णय लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static