कोरोना वायरस की संदिग्ध सूचना, ‘दुजाना’ पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 03:41 PM (IST)

झज्जर : कोरोना के एक संदिग्ध की सूचना पर मंगलवार को जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दुजाना से एक व्यक्ति को काबू किया और उस झज्जर नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया। विभाग को सूचना मिली थी कि दिल्ली निजामुद्दीन से कोई व्यक्ति तबलीकि जमात में शामिल होकर गांव दुजाना लौटा है।

इसी सूचना पर स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया और विभाग की एक टीम पुलिस टीम के साथ गांव दुजाना पहुंची और उसे एम्बुलैंस से यहां नागरिक अस्पताल लेकर आई। अभी विभाग की तरफ से यह पुष्टि नहीं की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दुजाना के जिस व्यक्ति को कोरोना वायरस का संदिग्ध मानते हुए काबू किया है, उसने टीम के सामने पिछले 2-3 माह से मेवात में रहने की बात कही है लेकिन फिलहाल विभाग व पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इन्कार किया है।

विभाग का यहीं कहना है कि सजगता के चलते दुजाना के इस संदिग्ध को फिलहाल आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और सैम्पङ्क्षलग की रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। उधर, पता यह भी चला है कि स्वास्थ्य विभाग इस मामले के बाद पूरे गांव को सैनिटाइज कराए जाने के साथ-साथ पूरे गांव के स्वास्थ्य की जांच कराने की तैयारी कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static