खुलासा: अवैध संबंधों के चलते गांव के ही युवक ने साथियों के साथ मिलकर करवाई हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jun 06, 2020 - 05:44 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के भाली आनंदपुर गांव 25 मई को एक युवक की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये हत्या अवैध संबंधों के चलते गांव के ही युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर करवाई थी। सभी आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस का दावा है कि अन्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। मृतक व सभी आरोपियों पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

भाली आनंदपुर का रहने वाला तीर्थ अपने साथी अनुज के साथ गांव में 25 मई शाम को घूम रहा था। उसी दौरान उसके पास एक फोन आया और उसे मिलने के लिए बुलाया गया। तीर्थ खेतों में पहुंचा जहां पर पहले से ही तीन चार लोग बैठे हुए थे। इसके बाद गांव का ही एक युवक देवेंद्र वहां पहुंचा और बात करने के बाद वापस चला गया।

जिसके तुरंत बाद एक युवक ने पिस्तौल निकालकर तीर्थ पर फायरिंग कर दी और जैसे ही तीर्थ भागने लगा तो कई फायर उस पर किए गए। जिसके बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जानकारी देते हुए डीएसपी महेश कुमार ने बताया इस मामले में सुनील, संदीप व राकेश को गिरफ्तार कर लिया है। देवेंद्र अभी तक फरार है।

उन्हाेंने कहा कि यह सभी रोहतक जेल में बंद थे और वहीं पर इन्होंने तीरथ के मर्डर की साजिश रची। मर्डर के पीछे देवेंद्र की भाभी के साथ तीर्थ के अवैध संबंध कारण है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इन सभी आरोपियों में राकेश व देवेंद्र रोहतक जेल में 20-20 साल की सजा काट रहे हैं और लाॅकडाउन के चलते यह पैरोल पर बाहर आए हुए थे। उन्होंने कहा कि देवेंद्र फरार चल रहा है, उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static