नफे सिंह राठी हत्याकांडः जल्द होगा बड़ा खुलासा, CBI के हाथ लगे अहम सुराग और वीडियो

punjabkesari.in Friday, May 10, 2024 - 03:30 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): स्वर्गीय नफे सिंह राठी की हत्या के बाद उनके परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। जिसके बाद सरकार ने यह केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया था। अब सीबीआई इस मामले की सही ढंग से जांच करने में जुट गई है।

सीबीआई डीआईजी लवली कटियार ने बहादुरगढ़ में स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। डीआईजी लवली कटियार ने स्थानीय पुलिस से घटना के संबंध में जानकारी हासिल की और अब तक जांच में सामने आए विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच तेज करने के आदेश भी अपनी टीम को दिए।

सीबीआई ने एक तरफ जहां पीड़ित परिवार के सदस्यों से बातचीत की है। तो वहीं बहादुरगढ़ के लाइनपार थाने में जाकर पुलिस से भी अब तक की जांच का पूरा ब्यौरा मांगा है । इसके साथ ही फॉर्च्यूनर गाड़ी जिसमें नफे सिंह राठी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी गई थी। यह वारदात 25 फरवरी की शाम को हुई थी ।

इस वारदात में नफे सिंह राठी के साथ उनके एक सहयोगी जयकिशन दलाल की भी मौत हो गई थी। वहीं उनके सुरक्षाकर्मी और भांजे को भी गोलियां लगी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने हमलावरों को गाड़ी मुहैया करवाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है । तो वहीं हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटर भी गिरफ्तार किया जा चुके हैं ।

मगर वारदात को अंजाम देने वाले दो शार्प शूटर अब भी पुलिस की तरफ से बाहर हैं। इस वारदात की जिम्मेदारी विदेश में बैठ कर गैंग ऑपरेट कर रहे कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने ली थी। इस वारदात के पीछे के असली मास्टरमाइंड का नाम भी अभी तक सामने नहीं आया है। अब देखना होगा कि सीबीआई जांच में क्या बड़े खुलासे होते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static