गैर मान्यता प्राप्त 8 निजी स्कूलों पर शिक्षा विभाग ने जड़ा ताला

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 11:28 AM (IST)

जुलाना(पांचाल): जो निजी स्कूल गैर मान्यता के चल रहे थे उन पर खंड शिक्षा अधिकारी के नेतृत्व में स्कूलों के गेट पर ताला जडऩे का काम शिक्षा विभाग द्वारा किया गया है। जुलाना खंड में पिछले काफी समय से शिक्षा विभाग ने बिना मान्यता के निजी स्कूल चल रहे थे। जबकि शिक्षा विभाग द्वारा उन्हें मान्यता लेने और शिक्षा विभाग के नियमों को पूरा करने के लिए पहले ही नोटिस दिया गया था।  

जिन निजी गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों को खंड शिक्षा अधिकारी राकेश कपूर द्वारा ताला जड़ा गया है उनमें गांव शादीपुर का एस.डी. स्कूल, जुलाना के मालवी फाटक पर एम.डी.एन. स्कूल, गांव करसोला में दीन बंधु छोटू राम, इडन गार्डन, अमर सिंह, गांव हथवाला का बाबा अमरनाथ, ढिग़ाना गांव का कल्पना चावला,गांव अनूपगढ़ का सनराइज स्कूल है। 

इन स्कूलों को दिया गया था नोटिस 
शिक्षा विभाग द्वारा गांव करसोला के दिन बंधु सर छोटूराम स्कूल, ईडन गार्डन, अमर सिंह, गांव हथवाला के बाबा अमर नाथ, गांव शादीपुर के एस.डी. स्कूल, ढिगाणा गांव में कल्पना चावला, गांव बुआना का सरस्वती विद्या मंदिर व लीटल रॉज स्कूल, गांव बराड़ खेड़ा का प्रगति स्कूल, गांव अनूपगढ़ का सनराइज सीनियर स्कूल, गांव किनाना में किडज प्ले स्कूल को गैर मान्यता के चलते बंद करने के नोटिस दिए गए थे। नोटिस के बाद भी यह स्कूल निरंतर चल रहे थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static