युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी, 2 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 01:14 PM (IST)

डबवाली (संदीप): जिला की सदर डवबाली थाना पुलिस ने बीती 9 अगस्त को गांव फुल्लो निवासी 18 वर्षीय काला सिंह की हुई हत्या की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने इस संबंध में गांव फुल्लो निवासी गुरदास उर्फ बग्गी पुत्र धन्ना सिंह व जसकरण उर्फ जिंद्र पुत्र पप्पा सिंह को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लाठी व डंडा बरामद कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. सोनू नरवाल व सदर डबवाली प्रभारी इंस्पैक्टर राजेंद्र सिंह मोर ने बताया की दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। कोर्ट से आरोपियों को न्यायिक हिरासत में सिरसा जेल भेजा गया है। 

साढ़े 3 एकड़ जमीन बेचकर पैसे चिट्टे में उड़ा दिए
थाना प्रभारी ने दावा किया कि मृतक काला सिंह चिट्टा पीने का आदि था। उसने अपनी साढ़े 3 एकड़ जमीन बेचने के बाद सारे के सारे पैसे चिट्टे में उड़ा दिए थे। बीती 9 अगस्त की रात्रि को हत्या के आरोपी गांव फुल्लो निवासी गुरदास उर्फ बग्गी व जसकरण उर्फ जिंद्र सिंह काला

 सिंह के घर की दीवार फांदकर घुसे थे। दोनों ने काला से नशा व पैसे देने की मांग की थी। काला सिंह ने नशा व पैसे देने से मना किया तो दोनों आरोपियों ने बाली तथा डंडा से पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतक काला के ताऊ दीप सिंह के शिकायत पर इस संबंध मे सदर डबवाली थाना में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static