पुलिस ने गश्त के दौरान तीन युवकों को गिरफ्तार कर 20.20 ग्राम हैरोइन की बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 01:53 PM (IST)

सिरसा (का.प्र.) : जिलाभर मेंं चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक युवक को 12 ग्राम हैरोइन के साथ बस स्टैंड सिरसा क्षेत्र से काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान जंगीर सिंह पुत्र हरजिंद्र सिंह निवासी चामल के रूप मेंं हुई है। 

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में सप्लायर समेत 2 लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। एक अन्य घटना में जिला की सी.आई.ए. कालांवाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान 2 युवकों को काबू कर उनके कब्जा से 8.20 ग्राम हैरोइन बरामद की है।

पकड़े गए युवकों की पहचान दलबीर सिंह पुत्र बलजीत सिंह निवासी गदराना व गुरविंद्र सिंह पुत्र तोता सिंह निवासी तारुआना के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए दोनो युवकों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में ओढ़ा थाना में अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। सी.आई.ए .कालांवाली की एक पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गांव ओढ़ा क्षेत्र से काबू किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static