पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई, अफीम के पौधों सहित आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 03:49 PM (IST)

सिरसा : ओढां थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 36 किलो 800 ग्राम अफीम के पौधे बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपी की पहचान सुखजिन्द्र सिंह निवासी जलालाआना के रूप में हुई है। ओढां थाना की एक पुलिस टीम बीते दिवस जलालआना से पिपली की ओर गश्त के लिए जा रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम को एक युवक पैदल आता दिखाई दिया, जिसके कंधे पर एक थैला रखा हुआ था।

पुलिस टीम ने कुछ दूरी पर जाकर युवक को रोक लिया और उसका नाम-पता पूछा, जिसपर उसने अपनी पहचान सुखजिंद्र सिंह के रूप में करवाई। पुलिस ने शक के आधार पर युवक को थैले की तलाशी देने को कहा, जिसपर युवक ने इंकार कर दिया। युवक वापस मुड़कर खेतों की ओर जाने लगा। पुलिस टीम ने सी.आई.ए. डबवाली को इस बारे अवगत करवाकर मौके पर बुलाया। जिस पर पर युवक ने किसी राजपत्रित अधिकारी को मौके पर बुलाने की बात कही।

पुलिस टीम ने उपायुक्त को इस संबंधी अवगत करवाकर किसी अधिकारी को भेजने बाबत कहा। उपायुक्त ने तुरंत भूपसिंह बैनीवाल, एस.डी.ई., एच.एस.ए.एम.बी. को मौके पर भेजा। युवक के कंधे पर रखे थैले की तलाशी लेने पर उसमें गीले अफीम के पौधे बरामद हुए, जिनका वजन करने पर 36 किलो 800 ग्राम हुआ।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static