स्पेयर पार्ट्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 02:53 PM (IST)

ऐलनाबाद (विक्टर) : शहर के ऑटो मार्कीट में एक स्पेयर पार्ट्स की दुकान में शार्ट-सर्किट होने से अचानक आग लग गई। सूचना मिलने पर फायरब्रिगेड की 3 गाडिय़ां मौके पर पहुंची तथा कर्मचारियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया मगर जब तक आग पर काबू पाया जा सका तब तक दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो चुका था।

जानकारी अनुसार आज प्रात: करीब 5 बजे ऑटो मार्कीट स्थित राधे ऑटो पार्ट्स के मालिक प्रवीण कुमार को मोबाइल पर किसी ने सूचना दी कि उसकी दुकान में से धुआं निकल रहा है। सूचना मिलने पर दुकान मालिक प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचा तो देखा कि दुकान में काफी धुआं निकल रहा था। उसने तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने पर फायरब्रिगेड की 3 गाडिय़ां के साथ फायरब्रिगेड के कर्मचारी सुरेन्द्र सिंह रंधावा, कुलदीप, मुकेश गोदारा, मांगेराम, अमित जांगड़ा सहित सीनियर फायरमैन रणवीर फगोडिय़ा मौके पर पहुंचे।

उन्होंने दुकान का शटर खोला तो देखा कि दुकान में भयानक आग लगी हुई थी। इन कर्मचारियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया मगर जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक दुकान में रखा सामान जलकर राख हो चुका था। दुकान के मालिक प्रवीण बंसल ने बताया कि वे ट्रैक्टर व टाटा-एस गाडिय़ों का स्पेयर पार्ट्स का सामान रखते हैं। लॉकडाऊन के चलते उनकी दुकान काफी दिनों से बंद पड़ी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static