युवकों पर लगे चोरी करने व संचालक को जान से मारने की धमकी देने के आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 02:55 PM (IST)

सिरसा (का.प्र.) : बेगू रोड स्थित होटल श्रीगणेश के संचालक ने होटल में काम करने वाले 2 युवकों पर होटल से हजारों रुपए का सामान चोरी करने के आरोप में पुलिस को शिकायत दी है।यही नहीं, दोनों युवकों पर संचालक ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। 

पुलिस को दी शिकायत में अनिल गोयल निवासी मोहल्ला जेल ग्राऊंड ने बताया कि उसका गोल डिग्गी पर श्रीगणेश के नाम से होटल है। अनिल ने बताया कि वह अपने कारोबार के कारण गुडग़ांव में रहता है और होटल को बलदेव व गौरव निवासी गांव वैदवाला देखते थे। यही नहीं, दोनों उसकी गांव पोहड़का में जमीन की भी देखभाल करते थे।

वहां से भी दोनों ने 2 बागवानी ड्रिप मोटर व पानी पाइप सटका गायब कर दी। कुछ दिन पूर्व जब वह होटल में आया तो होटल से 2 ए.सी., 3 एल.ई.डी., एक ओवन, एक भट्टी व एक बिजली सर्वर सहित काफी सामान गायब था। जब उसने इस बाबत दोनों से बात की तो दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। 

यही नहीं सामान मांगने पर उसे जान से मारने व होटल में कोई नशीला पदार्थ रखकर फंसाने की धमकी दी। उसने पहले पुलिस को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद उसने पुलिस अधीक्षक को इस संबंधी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अधीक्षक ने शिकायत पर तुरंत संज्ञान लिया और केस दर्ज करने के आदेश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static