मानसिक परेशानी के चलते युवक ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 02:03 PM (IST)

सिरसा : गांव घुक्कांवाली निवासी एक युवक ने बुधवार सुबह चत्तरगढ़पट्टी फाटक के निकट ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी जिंदगी का अंत कर लिया। मृतक की पहचान जगरात(40) पुत्र जरनैल सिंह के रूप में हुई है। जगराज सिरसा शहर स्थित एक चमड़ी रोग के अस्पताल में अपने जीजा हरप्रीत के साथ डिस्पैंसरी चलाता था। सूचना पाकर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया और पहचान के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया।

जानकारी अनुसार गांव घुक्कांवाली निवासी जगराज सुबह रानियां रोड से किसी परिचित की स्कूटी मांग कर लाया था। डबवाली रोड स्थित रचना पैलेस के सामने रास्ते से वह पटरियों के निकट गया और स्कूटी वहीं खड़ी कर दी। साढ़े 10 बजे के करीब भठिंडा की तरफ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन जैसे ही गुजरी तो जगराज ने छलांग लगा दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया।

जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया कि जगराज के पिता जरनैल व जीजा हरप्रीत ने बयान दिए हैं कि जगराज मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और लुधियाना से उसकी दवाई चल रही थी। इसी मानसिक परेशानी के चलते उसने यह कदम उठाया। इस बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static