डिवाइडर के नाम पर बनी ग्रिल से आए दिन हो रहे हादसे

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 04:30 PM (IST)

यमुनानगर: शहर के बीच से गुजर रहे, शहर की लाइफ लाइन कहे जाने वाले पुराने नैशनल हाईवे की हालत सुधर नहीं पा रही है। बाईपास रेलवे पुल के पास करीब 500 मीटर का एरिया ऐसा है जहां पर आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है। साथ ही सड़क के दोनों ओर पुल के नजदीक लगी ग्रिल भी हादसों को न्यौता दे रही है।आए दिन ग्रिल की वजह से एक्सीडैंट होते रहते हैं जिससे वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं।

सड़क पर सब कुछ सही होने के बाद भी ग्रिल की वजह से हादसे होना आम बात है। शहरवासियों अमित, नवीन, बलप्रीत, नवजोत, प्रवीण, अशोक, प्रवीण आदि का कहना है कि रोड़ पर डिवाइडर के नाम पर लगी ग्रिल टूटी पड़ी है लेकिन निगम अधिकारी इस और ध्यान नहीं दे रहे हैं। सड़क के बीचोंबीच लगी ग्रिल से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।बाईपास पुल के बाहर की ओर से किनारे अंदर तक गहरे गड्ढों में तब्दील हो चुके हैं, जिससे पुल कभी भी बैठ सकता है और बहुत बड़ा हादसा हो सकता है।

क्या कहते हैं जिला उपायुक्त
इस संबंध में जिला उपायुक्त मुकुल कुमार का कहना था कि वह मौके का मुआयना कर जल्द ही व्यवस्था को दुरुस्त करवाएंगे। उनका कहना था कि गरीबों को ठीक करवाया जाएगा, और जो भी कमियां हैं उनका जल्द सुधार करवाया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static