बयान से पलटी विवाहिता, पिता पर केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 11:44 AM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो): गांव खेड़ी रांगड़ान निवासी विवाहिता ने अपने पति समेत 6 युवकों पर लगाए गए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आ गया है। विवाहिता को पुलिस जब मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाने ले गई तो वह अपने बयान से पलट गई। विवाहिता ने कहा कि उसने अपने पिता के दबाव में आकर अपने पति व अन्य पर यह आरोप लगाए थे। पुलिस ने अब यह केस रद्द कर विवाहिता के पिता दीपचंद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

19 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसने 20 जनवरी को खेड़ी रांगड़ान निवासी युवक के साथ लव मैरिज की थी। वह परिजनों के डर से कई माह तक अपने पति के साथ रिश्तेदारी में छिपकर रही। मई माह में जब वह अपने ससुराल गई तो उसका पति उसके साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान उसके पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसे अपने मामा को सौंप दिया। उस समय साहा पुलिस ने जीरो एफ.आई.आर. दर्ज करने के बाद मामले में यमुनानगर की महिला पुलिस थाने में ट्रांसफर कर लिया।

विवाहिता के पिता के खिलाफ किया गया मामला दर्ज : महिला थाना प्रभारी शीलावंती ने बताया कि विवाहिता द्वारा मैजिस्ट्रेट के सामने दिए गए बयान के बाद 6 लोगों पर किया गया सामूहिक दुष्कर्म का मामला कैंसिल कर दिया गया है। मामले में विवाहिता के पिता दीपचंद के खिलाफ धारा 211 व 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static