यमुनानगर में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, 13 साल पहले हुई थी शादी...परिजनों ने लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 04:28 PM (IST)

यमुनानगर (परवेज खान) : यमुनानगर जिले के प्रतापनगर इलाके में 36 साल की रजिया की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। रजिया को आनन फानन में प्रतापनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे यमुनानगर के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन इससे पहले ही रजिया ने दम तोड़ दिया। जैसे ही मौत की खबर रजिया के परिजनों को लगी तो वह सिविल अस्पताल पहुंचे। रजिया के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर उसे जहर देकर मारने के गंभीर आरोप लगाए हैं। 

13 साल पहले हुई थी मृतका रजिया की शादी 

मृतका के परिजनों का कहना है कि रजिया की 13 साल पहले शादी हुई थी उसकी 7 साल की बच्ची भी है। शादी के बाद से ही लगातार उसका पति सुल्तान उससे मारपीट करता था। परिवार के लोगों का यह भी कहना है कि वह नशेड़ी किस्म का है और कमाता भी नहीं। मृतक महिला के पिता शादी राम ने कहा कि मेरी बेटी को उसका पति शादी के बाद से ही लगातार परेशान करता था। वह कई बार उससे मारपीट भी कर चुका था। मृतक महिला के भाई शिवकुमार ने कहा कि उसे जहर देकर मारा गया है और फिर खेत में फेंक दिया गया। मृतक महिला के परिजनों और रिश्तेदारों ने पोस्टमार्टम हाउस के बाहर जमकर हंगामा भी किया। उन्होंने पुलिस को मोहलत दी है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए वरना हम रोड भी जाम करेंगे। 

जांच अधिकारी ओमप्रकाश का कहना है कि हमें कल प्रताप नगर सामुदायिक केंद्र से सूचना मिली थी कि महिला ने जहर खा लिया है। हम जैसे ही अस्पताल पहुंचे तो गंभीर हालत में उसे यमुनानगर से अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। परिजनों ने दो लोगों के खिलाफ शिकायत दी है जिन्हें जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static