रोजी हत्याकांड में उद्योगपति सिक्का ने नकारे आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 10:57 AM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो): रोजी हत्याकांड भले ही पुलिस ने सुलझा दिया हो लेकिन पीड़ित परिवार इससे संतुष्ट नजर नहीं आ रहा है। शनिवार को लालद्वारा मंदिर में रोजी की अंतिम क्रिया होगी।  परिवार का कहना है कि इसके बाद वे पूरे मामले को लेकर खुलकर सामने आएंगे। पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए रोजी के ससुर राजेन्द्र सिक्का का कहना है कि उन्हें बेवजह और झूठा फंसाया गया है। उनका इस हत्याकांड में कोई रोल नहीं है। रविवार को वे इस मामले में खुलकर बातचीत करेंगे।

 

गौरतलब है कि 16 मई की दोपहर न्यू जैन नगर स्थित सिक्का हाऊस में रोजी की उसी के बैडरूम में चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। गुरु अर्जुन नगर चौकी ने मामला दर्ज किया। इसके बाद यह जांच सी.आई.ए.टू को दे दी गई। गिरफ्तारी के अगले दिन हीं डी.एस.पी. प्रदीप राणा व स्टाफ के इंचार्ज इंस्पैक्टर श्री भगवान ने प्रैस वार्ता में हत्या का कारण नौकर को भरपेट खाना न मिलना बताया। 3 दिन का रिमांड जब समाप्त हुआ इसके बाद आरोपी नौकर विलीट पासवान उर्फ राजेश को फिर से 2 दिन के रिमांड पर लिया गया।

 

रिमांड खत्म होने के बाद जैसे ही आरोपी नौकर अदालत से बाहर आया उसने मीडिया के सामने खुलकर कहा कि बड़े बाऊ जी राजेन्द्र सिक्का ने हिसाब किताब को लेकर उससे हत्या करवाई है। उसे 50 हजार रुपए देने का लालच भी दिया गया। उधर शहर में भरपेट खाना न देना और हिसाब किताब को लेकर हत्या करना चर्चा का विषय बना हुआ है।  अब इस मामले की जांच डिटैक्टिव स्टाफ को दे दी गई है। देखते हैं कि यहां से जांच के बाद क्या खुलासा होता है, वहीं मामले की जांच कर चुके सी.आई.ए.टू के इंचार्ज इंस्पैक्टर श्री भगवान यादव का कहना है कि जांच में जो सामने आया वही किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static