80 वर्षीय फौजी की पत्नी संग घर में मिली लाश, पड़ोसियों के उड़े होश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 28, 2017 - 09:42 AM (IST)

बराड़ा (अनिल):बराड़ा उपमंडल के साहा में 2 बजुर्ग दम्पत्ति के शव मिलने से सनसनी फैल गई। 80 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति कैप्टन दीवान सिंह आर्मी से सेवानिवृत्त थे। वही उनकी 70 वर्षीय पत्नी सुरेंद्र कौर हॉउस वाइफ थी। जानकारी के मुताबिक उनके बेटे उत्तराखंड के देहरादून में रहते है। मृतकों के शवों को देखने से प्रतीत होता है कि हत्यारों ने दोनों को तेज धारदार हथियारों से मौत के घाट उतारा है। 

बुजुर्गों के घर से बदबू आने पर पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने घर में खिड़की से झांक कर देखा तो बजुर्ग दम्पति अचेत पड़े थे। वही बुजुर्गों के घर के दरवाजे का कुंडा बाहर से बंद था। शव बुरी तरह से सड़े हुए थे व पूरे घर मे बदबू फैली हुई थी। 

अंदाजा लगाया जा रहा है कि 3 दिन पहले दोनों की हत्या की गई है। उन्होंने परिजनों द्वारा पुलिस को सूचित करवाया, परन्तु मात्र किलोमीटर दूरी से भी पुलिस मौके पर नही पहुंची। जिसके चलते गुस्साए पड़ोसियों ने अम्बाला जगाधरी मार्ग पर जाम लगा दिया। परिजनों व पड़ोसियों ने आरोप लगाया कि उन्होंने कई बार पुलिस को सूचित किया कि इनकी जान को ख़तरा है, सुरक्षा प्रदान की जाए। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाही नहीं की गई। पुलिस के समझाने से परिजनों ने जाम को खोल दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static