मां की ममता हुई शर्मसार, आशिक के साथ मिलकर महिला ने 5 वर्षीय बेटी को पीट-पीट कर मार डाला

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 07:58 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): जिले से एक ऐसा मामला निकाल कर सामने आया है। जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक कलयुगी मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपनी 5 साल की बेटी को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत की इंडियन कॉलोनी निवासी फिरोज का रवीना नाम की महिला से शादी हुई थी। जिनकी एक 5 साल की बेटी तन्नवी थी। करीब डेढ़ साल पहले रवीना और फिरोज का तलाक हो गया था और रवीना अब अपने आशिक के साथ रह रही थी। 8 महीने पहले अपनी बेटी को भी अपने साथ ले गई थी, लेकिन फिरोज को यह बिल्कुल नहीं पता था कि उसकी बेटी के साथ ऐसा होगा।

PunjabKesari

फिरोज ने बताया कि उसके पास फोन आया था कि उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है। इसके बाद वह जब मौके पर पहुंचा तो उसकी बेटी की बेरहमी से पिटाई की गई थी। मासूम के पिता का आरोप है कि उसकी पत्नी रवीना और उसके आशिक पंकज ने मिलकर उसकी बेटी की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या की है। वहीं परिवार ने दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी की मांग की है।

 PunjabKesari

मामले में जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक 5 साल की लड़की की हत्या कर दी गई है। सोनीपत के मोहन नगर से लड़की का शव बरामद हुआ है। मृतक लड़की का नाम तन्नवी है। तन्नवी की हत्या उसकी मां रवीना और उसके दोस्त पंकज ने बेरहमी से पीट-पीटकर की है मामले में शिकायत के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हैं। दोनों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static