रेवाड़ी में मां और बेटा-बेटी ने निगला जहर; बाजार गई थी सास, घर पहुंचने पर उड़े होश, पति ने 3 महीने पहले की थी आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 11:23 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा में आत्हत्या के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं ताजा मामला रेवाड़ी शहर से सामने आया है, जहां एक महिला और उसके बेटा-बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिस वजह से तीनों की मौत हो गई। महिला और उसकी बेटी ने रेवाड़ी तो बेटे ने गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ा। हालांकि जहरीला पदार्थ खाने की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। गौरतलब है कि महिला के पति ने करीब 3 महीने पहले फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। जिसके बाद इन तीनों ने अपनी जान दे दी।

बता दें कि रेवाड़ी शहर के नारनौल रोड स्थित राव तुलाराम विहार निवासी अनिल कुमारी (39) ने सोमवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में अपने 12 साल के बेटे रिषभ और 18 साल की बेटी स्वीटी के साथ घर में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने के बाद तीनों की हालत बिगड़ गई। उन्हें उल्टियां करते हुए देख आसपास के लोगों ने परिवार के अन्य सदस्यों को सूचित किया। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में तीनों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से तीनों को तुरंत रेफर कर दिया गया।

बेटी और मां ने अस्पताल में तोड़ा दम

इन तीनों को परिजन शहर के एक अन्य अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां जांच के बाद डाक्टरों ने अनिल कुमारी और उसकी बेटी स्वीटी को मृत घोषित कर दिया। बेटे की हालत गंभीर होने के कारण गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया। गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में देर रात बेटे ने भी दम तोड़ दिया। वहीं मां-बेटी के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल स्थित शवगृह में रखवा दिया है। दोनों के शवों का मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। रामपुरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।  

PunjabKesari

बाजार गई थी सास

अनिल कुमारी के पड़ोस में रहने वाले लोगों के मुताबिक घर में कुल 4 लोग रहते थे। अनिल कुमारी की सास सोमवार शाम बाजार में कोई सामान लेने गई थी। पीछे से अनिल कुमारी ने अपनी बेटी स्वीटी और बेटे रिषभ के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया। बुजुर्ग महिला जब घर पहुंची तो तीनों लोग उल्टियां कर रहे थे, ये देखकर वो हैरान रह गई। इसके बाद पड़ोस के लोगों ने तीनों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस को सूचना दी।

पति ने 3 महीने पहले मौत को लगाया था गले

परिवार के मुताबिक अनिल कुमारी के पति अमित ने 6 जनवरी को घर में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। अमित मर्चेंट नेवी से रिटायर्ड होने के बाद गुरुग्राम में जॉब करता था। अमित की मौत के बाद से ही पूरा परिवार टूट चुका था। हालांकि अमित के सुसाइड करने के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चला है। इस बीच उसकी पत्नी और दोनों बच्चों की मौत के बाद परिवार को दहला कर रख दिया है। अनिल कुमारी और उसके बच्चों ने किस कारण से जहर निगला ये अभी साफ नहीं हो पाया है। मंगलवार को शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static