चौटाला पार्टी लोकदल नहीं लठदल है:राजकुमार सैनी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 03:02 PM (IST)

अम्बाला/फरीदाबाद (रीटा):कुरुक्षेत्र लोकसभा सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि प्रदेश को जलाकर भाईचारे को खाक करने के मंसूबे पालने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। सांसद सैनी ने कहा कि अगर जनता ने उन्हें आशीर्वाद और अवसर दिया तो वे प्रदेश की अमन शांति, भंग करने वाले, लूटपाट, निर्दोष लोगों को सबसे पहले न्याय दिलाएंगे। राजकुमार ने कहा कि वे अपने बयान में कायम हैं। 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अपनी सियासी हसरत, महत्वकाक्षां को पूरा करने के लिये प्रदेश के भाईचारे और अमन, शांति को आग लगाई है जनता उनकी सच्चाई जान चुकी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने चौधरी छोटूराम के बारे में जो कहा है वह सत्य है और सच्चाई बमुश्किल हजम होती है, इसलिए कुछ लोग इसे पचा नहीं पा रहे। राजकुमार सैनी ने इनैलो को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चौटाला पार्टी लोकदल नहीं लठ्ठदल है। ये सारे फैसले, समझौते लठ्ठ के दम पर, रास्ते रोककर, रास्ते खोदकर करते हैं। 

सैनी ने अभय चौटाला द्वारा दिए बयान पर पलटवार किया। एस.वाई.एल. पर ड्रामा रचकर ये असल मु्द्दों से ध्यान भटकाना चाहते है। सैनी ने एस.वाई.एल. के दयनीय हालातों और बन रही स्थिति के लिए पूर्व सी.एम. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और ओम प्रकाश चौटाला को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि वे चौधरी छोटूराम वाले बयान पर कायम है। उन्होंने कहा कि उन्होंने सच्चाई बतलाई और वे हमेशा सच के साथ खड़े थे, खड़े हैं और रहेंगे। अभय चौटाला के माफी मांगने वाले बयान पर प्रतिक्रिया व्यस्त करते हुए सैनी ने कहा कि प्रदेश की शांति और भाईचारे को आग लगाकर राजनीतिक ड्रामा करने वालों को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। लठ के दम पर सरकार को झुकाकर अपनी मांगें मनवाने वालों का हरियाणा की धरती पर एक दिन इंसाफ होगा। सैनी ने कहा कि जींद की धरती पर 26 नवम्बर को समानता का महाकुंभ होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static