अभय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं को दिया सोशल मीडिया का गुरु मंत्र, कई युवाओं ने थामा लोकदल का दामन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 09:01 PM (IST)

जींद (अमनदीप पिलानिया): जींद की जाट धर्मशाला में इनैलो पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जींद में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। जिसमे कार्यकर्ताओं को आगामी 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में कैसे पार्टी को मजबूत किया जाए इन सब विषयो पर पार्टी नेता अभय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एक दर्जन से ज्यादा युवाओं को अभय सिंह चौटाला ने पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। 

कार्यकर्ताओं को अभय सिंह चौटाला ने संबोधित करते हुए कहा हमारी जिले की मीटिंग का प्रसारण पूरे प्रदेश में होना चाहिए, पूरे प्रदेश को अहसास हो कि जींद जिले की कार्यकर्ता मीटिंग में बहुत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आए थे और हमारे विरोधी विशेष रूप से देखे ताकि उनको इस बात का अहसास को जाए कि आने वाला कल लोकदल का हैं। इसके लिए मेरा आप सभी से मेरा एक अनुरोध हैं आप सभी सारा दिन सोशल मीडिया देखते हो और सोशल मीडिया पर रील बनाते हो, ये जो हमारी मीटिंग हैं ये प्रदेशभर के अंदर लाइव जानी चाहिए, आप सभी अपने-अपने फ़ोन निकालकर मीटिंग को लाइव चलाये। ताकि आपके गांव में पता चल सके कि आप लोग मीटिंग में आये थे। 

वहीं चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा जब बीजेपी वाले जीजेपी को सत्ता से निकाल रहे थे, मेरे पास भाजपा पार्टी की तरफ से एक बड़े जिम्मेदार व्यक्ति को भेजा गया, मुझसे आकर मिला और कहने लगा हम चाहते हैं अभय सिंह जी आपको कोई बड़ा पद मिले कोई बड़ा सम्मान मिले। मैंने उससे पूछा कि मैं आपकी बात समझ नहीं, मुझको इस बात का अहसास था कि जेजेपी की रांद कटने वाली हैं। उसने कहा आप सरकार का समर्थन करदो, लिखकर देदो हम आपको हरियाणा का उप-मुख्यमंत्री बना देंगे, मैं बोला किसी और को राजी कर लो, मैं तो बनूंगा तो मुख्यमंत्री बनूंगा नहीं तो थारे डण्#डा देकर बनूंगा

वही इनैलो नेत्री सुनैना चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा  जीजेपी के नेताओ ने ओम प्रकाश चौटाला की पीठ में छुरा गोपा, जींद के लोगों का इस्तेमाल किया व आपकी वोट को बेच दिया, ऐसे ठगेरो से आप लोग सावधान रहना। ये लोग फिर आप लोगों के बीच में आएंगे फिर ड्रामे करेंगे, ये देखना आप लोगों को हैं आपकी यादास कितनी मजबूत हैं कितनी जरूरी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static