चंद अपराधी ही अंदर, खुले में घूम रहे हत्यारे, ग्रामीण पहुंचे एसपी ऑफिस

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 05:56 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): हाल ही में गुरुग्राम के बादशाहपुर इलाके में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या और उसकी पत्नी को घायल करने का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कुछ को हिरासत में लिया था। लेकिन वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य अपराधी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। खुले में घूम रहे अपराधियों द्वारा मृतक की पत्नी को धमकियां भी मिल रही हैं। ऐसे में पुलिस की सुस्त कार्रवाई के चलते ग्रामीण एसपी ऑफिस पहुंच कर बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक, बादशाहपुर इलाके में रहने वाले आनंद शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, इस वारदात में उसकी पत्नी को भी एक गोली लगी थी। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने कार्रवाई तो की और कुछ लोगों को हिरासत में लिया व एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

PunjabKesari

लेकिन आनंद के परिजनों का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिसके चलते अभी भी उनके परिवार वालों को धमकियां मिल रही हैं। पुलिस कमिश्नर की अनुपस्थिति में परिजनों ने पुलिस उपायुक्त अशोक बक्शी से मुलाकात कर अन्य मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

वहीं डीसीपी ने बताया कि इस मामले को लेकर संबंधी अधिकारियों को भी मामले की जांच मे तेजी लाने के लिए आदेश दिए गए हैं व लोगों को पूर्ण आश्वासन भी भी दिया है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static