करनाल पहुंचे सीएम सैनी; बोले- फसलों के नुकसान के लिए खुलेगा क्षतिपूर्ति पोर्टल, दुष्यंत और अभय पर किया पलटवार

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 06:03 PM (IST)

करनाल: हरियाणा के सीएम नायब सैनी करनाल दौरे पर हैं। सीएम ने जिले के अलग-अलग जाकर लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उस क्षेत्र का दौरा किया जहां पर प्राकृतिक आपदा आई। उन्होंने ओलावृष्टि से हुए किसानों के नुकसान की भरपाई को लेकर क्षतिपूर्ति पोर्टल खोले जाने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही तहसील अधिकारियों और पटवारियों को भी फसलों का निरीक्षण करने के निर्देश दिए हैं, ताकि किसानों के नुकसान की भरपाई की जा सके।

किसानों के साथ खड़ी है सरकार: सीएम

उन्होंने कहा कि किसानों का जो ओलावृष्टि से नुकसान हुआ है उसकी गिरदावरी करवाकर मुआवजा देकर उसकी भरपाई की जाएगी। किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है, किसानों के साथ पहले भी सरकार खड़ी थी, अब आगे भी खड़ी है, जल्द ही रिपोर्ट आ जाएगी और किसानों के नुकसान के भरपाई सरकार करेगी।

PunjabKesari

दुष्यंत के बयान पर सीएम का पलटवार

वहीं दुष्यंत चौटाला द्वारा एक बयान दिया गया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि हमने भाजपा का समर्थन दिया वो हमसे गलती हो गई। दुष्यंत के इस बयान पर सीएम ने कहा कि फिर उन्हें पश्चाताप करना चाहिए, क्योंकि मनोहर सरकार ने जो काम किए उससे प्रदेश को गति मिली है।

अभय चौटाला पर सीएम का तंज

अभय चौटाला ने एक बयान में कहा था कि विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार एकत्रित होते हैं तो नायब सैनी की हार निश्चित है। अभय के इस बयान पर सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि वो जनता का विश्वास खो चुका है और कभी वो किसी को समर्थन देता हुआ घूम रहा है तो कभी किसी और को। अब दे ले भाई जो तेरे पर है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static