मामूली विवाद पर 2 परिवारों में चली जमकर गोलियां, 2 की मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 11:24 AM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):बहादुरगढ़ के गोयला कलां गांव में देर रात एक कार्यक्रम में मामूली विवाद के बाद दो परिवारों में जमकर गोलियां चली। इस गोलीबारी में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के शवों को बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। गोलीबारी में घायल एक युवक का इलाज ब्रहमशक्ति संजीवनी अस्पताल में चल रहा है। वहीं दूसरे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पी.जी.आई. रोहतक रेफर किया गया है।
PunjabKesari
सदर थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि गोयला कलां गांव में रमेश नाम के आदमी के यहां बेटा होने पर खुशी मनाने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। वहां गांव के ओमप्रकाश व सुनील के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद ओमप्रकाश के बेटे और सुनील के परिवार के लोगों के बाद तनातनी इतनी बढ़ गई कि दोनों तरफ से गोलियां चलने लगी। मौके पर दोनों तरफ से करीब 20 राउंड गोलियां चलाई गई। इस गोलीबारी में ओमप्रकाश का बेटा वजीर और उसी पक्ष के एक युवक संजय की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही दूसरे पक्ष के दो सगे भाई सुनील शास्त्री और गजराज घायल हो गए। घटना में घायल हुए दोनों युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। 
PunjabKesari
सरेआम हुई इस गोलीबारी के बाद गांव में तनातनी का माहौल बना हुआ है। जिसे देखते हुए सामान्य अस्पताल और गांव में पुलिस तैनात की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में 1 साल पहले भी झगड़ा हुआ था। लेकिन बाद में ग्रामीणों ने बीच बचाव करके मामला सुलझा दिया था। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। मृतकों के शवों का आज बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static