हरियाणा के सीएम 22 दिन बाद पहुंचे शहीद राममेहर के घर, परिवार से बोला झूठ

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2017 - 12:48 PM (IST)

करनाल (कमल मिड्ढा):आखिर कार हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को शहीद राममेहर के परिवार की याद आ ही गई। करीब 22 दिन बाद खट्टर शहीद के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। वहीं, उन्होंने शहीद के परिवार को झूठ बोलते हुए कहा कि 'पिछले दिनों मेरा आना नहीं हो पाया और मुझे यह भी नहीं पता था कि आपका घर शहर में भी है। मुझे तो यही पता था कि गांव में आपका घर है।'
PunjabKesari
CM पर उठा सवाल
मुख्यमंत्री जी कमाल है जिस दिन करनाल के खेड़ी मान सिंह का बेटा राम मेहर नक्सली हमले में शहीद हुआ था और पार्थिव शरीर देर रात पैतृक स्थान पहुंचा था। 24-25 अप्रैल उन दोनों ही दिन आप करनाल में चल रही भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग में मौजूद थे।
PunjabKesari
उसके बाद भी 6 मई को आप करनाल में सच्चा सौदा के सफाई अभियान में शिरकत करने पहुंचे थे। जाने को आप तब भी जा सकते थे। फिर यह बात आपने क्यों की कि आपको पता नहीं था, शहीद राम मेहर का एक घर शहर में भी है।
PunjabKesari
क्या आप शहर से महज 5 किलोमीटर दूर शहीद के पैतृक गांव नहीं जा सकते थे। इन 20 दिनों में जब शहर व प्रदेश में चर्चाएं तेज हुईं कि खुद मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र करनाल का एक बेटा शहीद हो गया। वे परिवार से मिलने का समय ही नहीं निकाल पाएं, जिसके बाद आज 22 दिन बाद CM साहब को शहीद के घर जाना ही पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static