पति और परिवार वालों ने महिला को लगाई आग; हादसे की रची झूठी कहानी, भाई के घर पहुंचने पर हुआ मामले का खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 05:49 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक)शादी के पवित्र बंधन में बंधने के दौरान पति पत्नी साथ जीने और मरने की कसमें खाते है, लेकिन कुछ दहेज के लालची अपनी पत्नी पर दहेज के लिए ऐसी क्रूरता करते है। जिसे सुनकर हैरानी होती है। ऐसा ही एक मामला सोनीपत सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले प्रगति नगर से सामने आया है।

सोनीपत के कच्चे क्वाटर में रहने वाली मीनू को ससुराल पक्षियों द्वारा प्रताड़ित किया गया है। मीनू की शादी करीब पांच साल पहले प्रगतिनगर के रहने वाले हैप्पी के साथ परिवार ने बड़ी धूमधाम से की थी, लेकिन शादी के बाद से मीनू को उसके पति के साथ-साथ उसके घर वालों की ओर से दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया और पिछले साल 24 दिसंबर को उसके पति उसकी सास और तीन ननदो ने पहले तो मीनू को जहरीला पदार्थ खिलाया और उसके बाद इसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

हादसे की रची झूठी कहानी

वहीं उसके बाद मीनू का पति हैप्पी और उसके परिवार वाले मीनू को लेकर सीधा रोहतक PGI पहुंच गए और वहां पर एक कहानी रची गई कि मीनू के साथ हादसा हुआ है और मीनू को डरा धमका कर उससे भी यही कहलवाया गया और उसका ईलाज करवाया गया। जब मीनू को छुट्टी दी गई तो उसे सोनीपत आपने घर लाकर एक कमरे में कैद कर लिया गया। मीनू से जब मायके में बात करवाई जाती तो दबाव डाला जाता ताकि वो ये आपबीती किसी को ना बताएं

जिसके बाद मीनू का भाई आशु उससे मिलने पहुंचा और मीनू ने उसे सारी आपबिती बताई। जिसके बाद उसे मीनू के साथ हुए कांड का पता चला और आशू आपने परिजनों को लेकर आज मीनू को लेकर सिविल अस्पताल में पहुंचा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static