मैराथन मैन ने पुलिस प्रमुख संधू को दिया सम्मान

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 12:52 PM (IST)

हिसार(अरोड़ा):स्वर्ण जयंती के समापन अवसर पर हिसार में आयोजित विशाल कार्यक्रम के दौरान पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ए.डी.जी.पी. ओ.पी. सिंह द्वारा लगवाई गई मैराथन दौड़ न केवल आकर्षण का केंद्र रही बल्कि इस मैराथन की हर तरफ प्रशंसा भी हो रही है। इसी उपलक्ष्य में मैराथन मैन एवं कार्यक्रम के सूत्रधार ए.डी.जी.पी. ओ.पी. सिंह पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू का आभार जताने उनके कार्यालय पहुंचे और सम्मान स्वरूप स्मृति चिन्ह भेंट किया। 

उल्लेखनीय है कि पुलिस प्रमुख बी.एस. संधू भी इस मैराथन में शामिल हुए थे। इस सम्मान के प्रति आभार जताते हुए पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू ने कहा कि ओ.पी. सिंह को यदि मैराथन मैन के साथ-साथ प्रयोगधर्मी कहा जाए तो गलत नहीं है क्योंकि उन्होंने इस मैराथन के बहाने न केवल पुलिस की छवि को सुधारने में योगदान दिया अपितु युवाओं को इस मुहिम के साथ जोड़ते हुए सीधा संवाद कर उन्हें भी सकारात्मक राह प्रदान की। 

संधू ने कहा कि मैराथन के तहत पुलिस व पब्लिक के बीच दूरियां खत्म होने के साथ अपराधों पर अंकुश लगा और इससे जाति-पाति की सोच भी मिटी है। संधू ने कहा कि मैराथन के जरिए आम लोगों के मन से पुलिस का भय मिटता है और युवा वर्ग भी कुरीतियों से बाहर आकर समाज की मुख्य धारा से जुड़ता है। उन्होंने ओ.पी. सिंह के इस प्रयास को सार्थक बताते हुए कहा कि युवाओं को मित्र बनाते हुए उनके कदम भी अपराधों के खिलाफ बढ़ाएं हैं। ए.डी.जी.पी. ने भी बी.एस. संधू के प्रति आभार जताते हुए कहा कि जब मुखिया का मार्गदर्शन उचित मिलता है तो उनके मातहतों की भी राह सही एवं सार्थक होती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static