एक सप्ताह के अंदर अंबाला में दूसरी हत्या, अस्पताल पहुंचे विज ने सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 10:24 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): कैंट एरिया में बीते कुछ दिनों में दूसरा हत्या का मामला सामने आया है। कैंट के सुंदर नगर के एक घर में महेश गुप्ता नाम के व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही हस्पताल में पूर्व गृहमंत्री अनिल विज भी पहुंचे और जल्द कार्रवाई के आदेश दिए।

अंबाला कैंट में कुछ दिनों में 2 हत्या के मामले सामने आए हैं। पुलिस 13 साल के गौरव की हत्या मामले में कातिल तक नहीं पहुंच पाई और महेश गुप्ता नाम के शख्स की कैंट के सुंदर नगर में संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई। महेश गुप्ता का शव एक घर में मिला। सूचना के बाद  मौके पर पहुंची ने शव सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि महेश गुप्ता अंबाला छावनी राम बाजार के मालिक थे। जिनकी उम्र 44 के लगभग थी। परिजनों की माने तो 11:30 बजे के बाद उनके साथ महेश का कोई सम्पर्क नहीं हुआ। परिजनों द्वारा महेश को ढूंढने की कोशिश की गई। पुराने जानकार के घर पहुंचे तो महेश का स्कूटर खड़ा पाया। उन्होंने महेश को ढूंढने का प्रयास किया और साथ में लगते मकान में महेश की बॉडी पाई गई और 4 लोग भी वहां मौजूद थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी है। हत्या किस तरह से हुई इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद होगा।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पूर्व गृहमंत्री अनिल विज भी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने बताया‌ कि पुलिस तफ्तीश में लगी है। क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची है आगामी कार्रवाई की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static