पाक की बर्बता से गुस्साए कांग्रेस कार्यकताओं ने मोदी के पुतले को चूड़ियां पहनाकर किया आग के हवाले

punjabkesari.in Friday, May 05, 2017 - 12:42 PM (IST)

गुड़गांव (राशि मनचंदा):कश्मीर में सैनिकों पर हो रहे हमले को देखते हुए प्रत्येक देशवासी का गुस्सा उबाल पर है। रक्षामंत्री प्रधानमंत्री द्वारा पाकिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने से लोगों का आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है।
PunjabKesari
इसी को लेकर गुस्साए कांग्रेस सेवादल ने आज शहर में प्रदर्शन किया। पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई न करने से खफा कांग्रेस सेवादल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले को चूड़ियां पहनाते हुए उसका श्रृंगार किया और अग्रसैन चैक पर इस पुतले को आग के हवाले कर दिया। 
PunjabKesari
प्रदर्शन कर रहे कार्यकताओं ने कहा कि 3 साल में 300 से ज्यादा सैनिक शहीद हो चुके हैं। कश्मीर में रोज सैनिक पत्थरबाजों के पत्थरों का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में सीमा पर 2 सैनिकों की हत्या कर उनके शव के साथ बर्बरता की गई, उनके सिर काट कर ले गए। मोदी सरकार सिर्फ कड़ी निंदा तक ही सीमित हैं।
PunjabKesari
पाकिस्तान उच्चयोग को वापिस भेजना चाहिए और पाकिस्तान से सभी प्रकार का व्यापार बंद करना चाहिए। इसके अलावाप देश के राष्टपति को केन्द्र सरकार को तुरंत भंग कर देना चाहिए। क्योकि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है, जनता परेशान है। इस लिए कांगेस पार्टी केन्द्र सरकार से इस्तीफे की मांग करती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static