पुलिस की आंखों में मिर्ची डालकर कैदी फरार, CCTV में कैद

Saturday, June 17, 2017 12:42 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण):पंचकूला सेक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल में पुलिसवालों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर दीपक नामक कैदी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पुलिस कैदी को अस्पताल में एम.आर.आई कराने के लिए लेकर आई थी। ये सारी घटना CCTV में कैद हो गई है। अब इसके आधार पर आरोपियों की तलाश जारी की जाएगी। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक पुलिस कैदी दीपक और मोहित को लेकर अंबाला से पंचकूला पहुंची थी। मेडिकल करवाने के लिए पुलिस उन्हें सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल लेकर गई। यहां दीपक के कुछ साथी पहले से ही मौजूद थे। मौका पाकर उन्होंने इमरजेंसी वार्ड के पास मिर्च पाउडर का स्प्रे कर दिया। जिसकी चपेट में आकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी और तीन नर्स बेहोश हो गई और कैदी दीपक अपने साथियों के साथ फरार हो गया। जबकि मोहित अभी भी पुलिस की गिरफ्त में है। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि दीपक को भिवानी में डकैती के मामले में गिरफ्तार किया गया था। वारदात की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस की अन्य टीम पहुंची और अस्पताल में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया। जबकि फरार कैदी दीपक और उसके साथियों की तलाश की जा रही है। वहीं मिर्ची पाउडर की चपेट में आई नर्सों का भी इलाज चल रहा है।  



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !