पहले ब्लेड से काटा बैग, 50 हजार की गड्डी पर किया हाथ साफ..शातिर महिला चोरों की करतूत CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 05:29 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती)हरियाणा में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। चोरी की इन वारदातों में महिलाएं भी शामिल हो गई हैं। वहीं रेवाड़ी जिले के बावल कस्बा में दो शातिर महिलाओं ने एक दुकान पर खरीददारी कर रहे शख्स के बैग से चोरी कर ली। बैग को ब्लेड से काटकर 50 हजार रुपए कैश चुरा लिए।

बता दें कि बैग में 500-500 की दो गडि्डयां और भी थी, लेकिन ये निकलने से बच गई। पूरी घटना का एक CCTV विडियो भी सामने आया है। जिसमें दोनों महिलाएं बैग काटती हुई दिख रही है। बावल थाना पुलिस ने फुटेज को कब्जे में लेने के बाद आरोपी महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

बैंक से निकलवाए थे पैसे

रेवाड़ी के गांव नैहचाना निवासी महाबीर सिंह और उनकी पत्नी राजबाल दोनों सोमवार को बावल स्थित बैंक से पैसे निकालने पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने अकाउंट से 1.50 लाख रुपए निकलवाए और फिर शहर में ही स्थित बेगराज किरयाणा स्टोर पर घर का सामान खरीदने पहुंच गए। महाबीर ने 500-500 की तीन गडि्डयां बैग में रखी हुई थी। दुकान पर काफी अन्य ग्राहक सामान खरीद रहे थे। तभी दो शातिर महिलाएं महाबीर के पास पहुंची और अचानक उनके बैग को काटकर 50 हजार रुपए चुरा लिए।

शातिर तरीके से की चोरी

महाबीर ने बताया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि उनका बैग काटा जा चुका है। दुकान पर मौजूद एक ग्राहक ने उन्हें बताया कि अंकल आपके बैग से पैसे गिरने वाले है। उन्होंने बैग को संभाला तो वो कटा हुआ था और उसमें रखी 500 के नोट की एक गड्डी गायब थी। इसके बाद महाबीर ने बैगराज की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें महाबीर के साथ खड़ी दो महिलाएं उसके बैग को काटकर पैसे चुराते हुए दिखाई दी। महाबीर ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

महाबीर के अनुसार, संभवत दोनों शातिर महिलाएं बैंक से ही उनके पीछे लगी हुई थी। उन्हें मालूम था कि वे बैंक से पैसे निकालकर लाए हैं। चोरी करने के बाद दोनों महिलाएं मेन मार्केट की तरफ भाग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची बावल थाना पुलिस ने महाबीर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। साथ ही फुटेज के आधार पर चोरी करने वाली दोनों महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static