हरियाणा में बेखौफ बदमाशों की करतूत, रेवाड़ी में 2 युवकों को कुचला, CCTV में कैद वारदात

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 12:32 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी जिले में सर्विस स्टेशन मालिक और उसके साथियों पर पहले बोलेरो कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला किया। इसके बाद जब भीड़ एकत्रित होने लगी तो कार चालक ने सर्विस स्टेशन के मालिक और खुद के एक साथी को गाड़ी से कुचल दिया। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी के गांव मनेठी निवासी धर्मेंद्र द्वारा खोल थाना में दर्ज कराई FIR के मुताबिक वीरवार की शाम वह अपने ही गांव के शुभम तथा वेदपाल के साथ वेदपाल के सर्विस स्टेशन कुंड बैरियर पर बैठे हुऐ थे। तभी अचानक से बोलेरो कैंपर कार आई। कार के आगे-पीछे कोई नंबर प्लेट नहीं लगी हुई थी। पीछे शीशे पर हिन्दू लिखा हुआ था। गाड़ी से संदीप उर्फ मामा खैराना (महेन्द्रगढ), सूरज गांव ढाणी कोलाना, अंकित गांव पाड़ला , नीरज गांव मनेठी, जितेन्द्र उर्फ जीता गुर्जर कुंड व सोनू  के अलावा दो-तीन अन्य युवक उतरे।

आरोपियों ने अपने अपने हाथ में लिए हुए लाठी-डंडों से तीनों को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर आस-पास के दुकानदार व अन्य लोग मौके पर पहुंचने लगे तो आरोपी हरेन्द्र ने बोलेरो गाड़ी को सामने से वापस मोड़ा और जान से मारने की नियत से 80 की स्पीड से सीधी टक्कर मार दी। आरोपी ने सर्विस स्टेशन मालिक वेदपाल व अपने ही एक साथी अंकित को बुरी तरह कुचल दिया। इसके बाद आरोपी बहरोड रोड की तरफ भाग गए। आरोपियों ने इससे पहले धमकी भी दी कि आज बच गए मौका मिलते ही जान से जरूर मारेंगे। गंभीर हालत में वेदपाल और अंकित को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार धर्मेंद्र की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 148, 149, 323, 325, 506 IPC के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static