दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक में दरार, ट्रेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ से टला बड़ा हादसा

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 12:11 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के राठधाना रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक पर बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल आज सुबह राठधाना रेलवे स्टेशन के पास अचानक रेलवे पटरी टूट गई और उसके बाद पानीपत से गाजियाबाद जाने वाली ट्रेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ से ये हादसा टल गया। फिलहाल दिल्ली से इंजीनियर मौके पर पहुंचे हुए है और उनका कहना है कि ठंड के कारण ये पटरी क्रेक हुई है। वहीं पटरी को सुचारू रूप से चलाने के लिए अभी 4 घंटे का समय लगेगा।
PunjabKesari
दिल्ली से पहुंचे सब डिवीजन इंजीनियर आर.के .राजपूत ने बताया है कि ठंड के कारण ये पटरी क्रेक हुई है और पानीपत-गाजियाबाद ट्रेन के ड्राइवर की सूझ-बूझ के कारण ये हादसा टला है। वही उन्होंने बताया कि पटरी की वेल्डिंग करवाई जाएगी जिसमें करीब 4 घंटे की समय लगेगा जिसके बाद ट्रेन सुचारु रुप से चलाई जाएंगी। राजपूत ने कहा कि इसमें ट्रैक मैन की लापरवाही भी समाने आई है लेकिन इतनी बड़ी लापरवाही भी नहीं क्योंकि ठंड के कारण खिचाव बढ़ जाता है और ऐसा हो जाता है। 

रेलवे ट्रेक में दरार आने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों का कहना है कि रेलवे कर्मचारियों की लापरवाही के चलने उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static