दलितों पर दबंगों का कहर, रंजिश के चलते युवकों से की मारपीट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 04:19 PM (IST)

गुरुग्राम (राशि मनचंदा):गुरुग्राम के सिरहौल गांव में एक बार फिर दलितों पर दबंगों का कहर देखने को मिला। इस घटना में 3 दलित युवक घायल हो गए, जिनमें से 2 युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। 9वीं कक्षा में पढ़ने वाला एक युवक अभी भी गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में भर्ती है। 
PunjabKesari
दरअसल, पूरी घटना खेल-खेल में छात्रों के बीच उपजे विवाद पर आधारीत है। पीड़ितों की माने तो गांव के कुछ युवकों में किसी बात को लेकर आपसी विवाद चल रहा था। तभी एक जाति से संबंध रखने वाले कई लोग इक्कठे होकर दलितों के मोहल्ले में पहुंच गए और युवकों को पीटने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी, जिसमें 3 युवकों को चोट लग गई। 
PunjabKesari
पीड़ित पक्ष ने पूरा मामला तुरंत ही पुलिस को फोन कर बता दिया और दबंगों के नाम भी पुलिस को बता दिए। गुरुग्राम पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस बल तो तैनात कर दिया, लेकिन दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उन्हें पीटने वाले दबंग अब भी उनके समझौते के लिए दबाब बना रहे हैं और बात न मानने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static