DGP को आया धमकी भरा फोन, 72 घंटे में राम रहीम को छुड़ा लेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 10, 2017 - 10:55 AM (IST)

पंचकूला(उमंग श्योराण): साध्वियों से रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम को जेल से छुड़ाने के लिए हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू को धमकी भरा फोन आने की चर्चा सोमवार दिन भर रही। सूत्रों के मुताबिक, हरियाणा पुलिस के डीजीपी को यूके से फोन कर किसी ने राम रहीम को 72 घंटे में जेल से निकालकर ले जाने का चैलेंज किया। हरियाणा की साइबर क्राइम पुलिस ने सोमवार दोपहर तक फोन की लोकेशन ढूंढ निकाली, जिसके आधार पर पता चला कि यह फोन यू.के. से किया गया है। जिस नम्बर से फोन किया गया, फिलहाल वह बंद चल रहा है। इस धमकी भरे फोन की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

DGP संधू का फोन कॉल से इंकार
हालांकि, डीजीपी बीएस संधू ने इस तरह का कोई भी फोन आने से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि धमकी भरा फोन आने की चर्चा गलत है। इतनी हिम्मत किसी में नहीं है कि राम रहीम को सुनारिया जेल से भगाकर ले जाए। हालांकि खुफिया एजेंसियों ने डेरा प्रमुख को सुनारिया जेल से शिफ्ट करने की सलाह दी है, लेकिन फिलहाल उसे वहीं रखा जाएगा। पुलिस इस मामले में हड़बड़ी में कोई कदम नहीं उठाना चाहती।

सुनारिया जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा
धमकी भरे फोन की चर्चा के चलते रोहतक में भिवानी रोड से लेकर सुनारिया जेल तक सुरक्षा बढ़ा दी गई। इस रास्ते पर लगे नाकों का निरीक्षण करने के लिए तीन डीएसपी तैनात किए गए हैं, जो अलग-अलग शिफ्ट में निगरानी करेंगे। जवानों को सतर्क कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने बताया कि राम रहीम की सुरक्षा में पैरा मिलिट्री फोर्स व हरियाणा पुलिस के कमांडो की तीन कंपनियां लगाई गई हैं। सुनारिया के पास लगे पुलिस नाकों से गुजरने वालों का पूरा ब्यौरा लिया जा रहा है। उस रास्ते से गुजरने की अनुमति केवल संबधित लोगों को है, जिस पर संदेह होता है पुलिस उनसे गहनता से पूछताछ के बाद आगे जाने देती है। उनका पहचान पत्र व मोबाइल नंबर भी रजिस्टर में दर्ज किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static